होटल के कमरे से अक्षरा सिंह का वीडियो हुआ वायरल, ऐसी हालत में देखीं

होटल के कमरे से अक्षरा सिंह का वीडियो हुआ वायरल, ऐसी हालत में देखीं, बताया कौन हैं वो....! अक्षरा सिंह का वायरल वीडियो कैसे देखें

अक्षरा सिंह वायरल वीडियो कैसे देखे भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह एक बार फिर अपने वायरल एमएमएस को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल ये दूसरा मौका है जब अक्षरा सिंह का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. भोजपुरी क्वीन का ये वीडियो सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, हाल ही में चुप्पी तोड़ते हुए अक्षरा सिंह ने कहा था कि साल 2018 से इंडस्ट्री का एक खास तबका लगातार उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहा है. लेकिन इसी बीच एक और वीडियो का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

अक्षरा सिंह वायरल वीडियो कैसे देखे सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में अक्षरा सिंह होटल के एक कमरे में नजर आ रही हैं. यहां वह शीशे के सामने अपना वीडियो बनाती नजर आ रही हैं। अक्षरा सिंह ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को देखकर साफ पता चल रहा है कि वह किसी होटल में ठहरी हुई हैं. वहीं, एक्ट्रेस होटल के कमरे में लगे शीशे में अपना वीडियो बनाती नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने सपना चौधरी का मशहूर हरियाणवी गाना 'यार तेरा चेतक पे चले..' गाया। लेकिन वह रील बनाती नजर आ रही हैं। अक्षरा ने वीडियो में काफी लूज हुडी और डेनिम जींस कैरी की है। इसी के साथ उनके घुंघराले बाल उनके लुक को और भी कूल बना रहे हैं.

बता दें कि अक्षरा ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था, 'एमएमएस की खबरें निराधार हैं। साल 2018 से इंडस्ट्री का एक खास तबका लगातार उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहा है. ये सब मेरे साथ मेरे करियर के शुरुआती दिनों से होता आ रहा है। मैं इस मामले में कानूनी कार्रवाई करूंगा। अगर ये काम किसी यूट्यूब व्लॉगर ने किया होता तो समझ में आता कि उसने पैसे कमाने के लिए इतनी हदें पार कर दी हैं। ये लोग तो यही चाहते हैं कि मैं दूसरी आकांक्षा दुबे बन जाऊं और उन्हीं की तरह मैं भी इन सब चीजों से तंग आकर फांसी लगा लेता हूं, लेकिन ऐसा कभी नहीं होगा. मैं हिम्मत नहीं हारूंगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ